सपा-कांग्रेस गठबंधन की जमानत जब्त होने जा रही है-केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को गोंडा और बस्ती में लोकसभा वालंटियर्स सम्मेलन में सम्मिलित हुए।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन की जमानत जब्त होने जा रही है। उन्होंने सपा को गुंडा और माफियाओं की बड़ी पार्टी बताते हुए कहा कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा उस पार्टी में बैठा गुंडा। समाजवादी पार्टी का नारा – खाली जमीन, प्लाट हमारा, सपा सरकार में यह नारा लगाते हुए सपा के नेता खाली प्लाट, मकान और जमींनो पर कब्जा करते थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता सपा सरकार की गुण्डई और अपराधीकरण को भूली नहीं है। अब अखिलेश यादव दोबारा मुख्यमंत्री कभी नहीं बन पाएंगे। इस बार तो वे जीरो पर आउट होने वाले हैं।
मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने का वादा किया है, भ्रष्टाचार करने वालों के घरों पर छापे पड़ रहे हैं, तो वह चिल्लाते हैं। 10 साल तो अभी लोगों ने ट्रेलर देखा है। 4 जून के बाद विपक्षी दल के लोग पिक्चर देखेंगे। जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है कठोर कार्रवाई होगी। भ्रष्टाचारियों को छोड़ा नहीं जाएगा। हर भ्रष्टाचारी के खिलाफ और कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।
मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव बहुत गंभीर तनाव में हैं वह चुनाव हार रहे हैं। सपा का खाता खुलने वाला नहीं है, उनका वर्तमान भी अंधकार में है और भविष्य भी अंधकार में है। तो तनाव में इस प्रकार के बयान बाजी करते हैं। उनके गुंडे जो बड़े-बड़े अपराधी हैं वह जेल जा चुके हैं। गुंडो के बल पर अब पोलिंग बूथ कब्जा नहीं कर सकते तो सपा जीत नहीं सकती। सपा का सफाया हो रहा है। कांग्रेस का सफाया हो रहा है।
मौर्य ने कहा कि विपक्ष पर जनता का विश्वास नहीं है वह जनता का विश्वास खो चुके हैं। जब देश में राजीव गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार थी संसद में खड़े होकर के यह लोग कहते थे कि हम दिल्ली से अगर 1 रूपया भेजते हैं तो जनता के पास 15 पैसा पहुंचता है। मोदी जी की सरकार में पैसा सीधा जनता के खाते में पहुंचता है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत का संकल्प लिया है।